जिस तरह से आप अपने बैग को स्टाइल या कैरी करती हैं वो आपकी पर्सनेलिटी का कहानी बयां करता है. आपके बैग कैरी करने का स्टाइल आपको औरों से अलग करता है. लड़कियां जहां जाती हैं वहां वो अपना हैंडबैग ले जाना पसंद करती हैं. लेकिन क्या आपको पता है लड़कियों जिस तरह बैग को कैरी करती हैं उससे उनकी पर्सनेलिटी का पता चलता है? कुछ को टोट बैग का भार ढोना पसंद है, कुछ को छोटे बैग्स कैरी करना पसंद हैं?

बैकपैक - क्या आप वाकई में लोगों के द्वारा अपनी पर्सनैलिटी को लेकर आंकने के बारे में सोचती हैं? आप एक मौन-मौजी और एक खुले विचारों की लड़की हैं और आपके प्रति दूसरों की क्या राय है इसके बारे में परवाह नहीं करती हैं. आप हर पल को जीती हैं और आपको नई-नई चीज़े पता करना और जानना बेहद पसंद हैं. आपका बैगपैग स्टफ और जरूरत के सामानों और उन पोस्टकार्ड्स और मे ममेन्टो ( निशानियों) जिसे आप अपनी ट्रैवल और एडवेंचर्स के दौरान खरीदती हैं, उनसे भरा रहता है. आपको जींस और टी-शर्ट पहनना पसंद हैं.

बांहों में दबाए हुए- इस तरीके से ऐसा लगता है कि आप अपने कीमती बैग को अपने से दूर नहीं करना चाहती. जिससे यह जाहिर होता है कि आप किसी पर भी भरोसा आसानी से नहीं करती. ज्यादातर इस तरह का स्टाइल वृद्ध महिलाएं कैरी करती हुई दिख जाती हैं ताकि उनके पास जो है वो उसे संभाल कर रख सकें.

क्रॉसबॉडी बैग - आपको फैशन से लगाव है और अपनी ज़रूरतों की चीज़े को हमेशा अपने साथ रखना पसंद है. जहां टोट बैग का साइज़ आपको थोड़ा परेशान करता है वहीं, क्रॉसबॉडी या मैसेंजर बैग आपका स्टाइल बनाए रखने के साथ-साथ ज़रूरत की चीज़ों को भी साथ रखने का मौका देता है. आप काफी प्रैटिक्ल और आर्गनाइज़्ड इंसान हैं और कुछ भी आपके इस पर्सनैलिटी को बदल नहीं सकता है. जी हां, आप इतनी आर्गनाइज़्ड रहती हैं कि बिना देखें ही आप अपने बैग से सामान को आसानी से निकाल लेती हैं.

अपनी बाहों के बीच- जो महिलाएं इस तरह से अपने बैग को कैरी करना पसंद करती हैं उनके बारे में कहा जाता है कि उनमें एलीगेंस होता है साथ ही फैशन सेंस भी उनके अंदर गजब का होता है. इस तरह बैग को कैरी करने  वाली महिलाएऐं कूल और फैशनेबल होती हैं.

कंधों पर- अगर आपको अपने बैग को कंधों पर कैरी करना पसंद है तो आप बेहद फोकस्ड इंसान हैं. फैशन आपकी प्रायरीरिटी नही है. आप बिजी बी है, आपके लिए आपके फैशन से जरूरी आपका काम है. 

क्लच- आपको दिखावा और ताम-झाम पसंद नहीं है और ज़िंदगी को मिनिमिलिस्टिक अप्रोच के साथ जीना पसंद करती हैं. आपकी चाहत और इच्छाएं काफी ज़्यादा हैं लेकिन आपकी ज़रूरतों को आसानी से उंगुलियों पर गिना जा सकता है. आपके छोटे से बैग में दिनभर की ज़रूरत की सारी चीज़े मौजूद होती हैं. आपका क्लच आपके क्लास के बारे में बताता है. आपका मानना है कि क्लास खुद को जाहिर करने का ज़रिया है ना कि लोगों का ध्यान पाने का जरिया है. मिनिमलिज़्म के प्रति आपका प्यार आपको वाकई में बनता है एक मॉर्डन और एलीगेंट वुमन.

हाथों में लेकर चलना- आप स्मार्ट हैं, काम के लिए हमेशा तैयार और प्रोफेशनल हैं. यह सभी क्वालिटी आपको औरों से बहुत अलग बनाती हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. महिला सशक्‍त‍िकरण के ज़माने में महिला शक्ति का कारनामा, खोद डाले 190 कुए

2. महिला टीवी एंकर ने घूंघट में किया लाइव शो, वीडियो हुआ वायरल

3. अच्छी खबर: अब बैंकों में ही बनेंगे और अपडेट होंगे आधार कार्ड

4. भारत में अगस्त तक उपलब्ध होंगे Nokia 5 व Nokia 6 स्मार्टफोन

5. VIDEO: लव एट फर्स्ट साईट, कभी-कभी गलत भी हो जाता है, देखें वीडियो

6. अदरक के इस्तेमाल से पाए डैंड्रफ की समस्या से छुटकारा

7. क्या रहस्य है शिव की तीसरी आंख में, जानते हैं उनसे जुड़ें प्रतीक चिह्नों का महत्व

8. #lipstickrebellion कैम्पन को सपोर्ट करता 'काम्या पंजाबी' का ये टॉपलेस फोटोशूट

9. एलिजाबेथ ने न्यूड फोटो शेयर कर फैंस को किया मदहोश

10. यदि चैन की नींद सोना चाहते हैं तो इन वास्तु नियमों का अवश्य ध्यान दें

11. सालों बाद ऐसा संयोग: सोमवार को शुरू हो, सोमवार को ही खत्म होगा सावन

12. ब्रिटिश सिंगर 'एड शीरन' ने 'ट्विटर' को कहा बाय-बाय; जानिए क्या था कारण

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।