वर्किंग वूमन के लिए रोज सुबह एक बड़ा मुद्दा यह रहता है कि आज क्या पहना जाए. दिनभर ऑफिस में भी आपको अच्छा दिखाए और रात की पार्टी में अलग-थलग महसूस न कराए. यह सोचने वाला हो सकता है लेकिन वाकई आप ऑफिस में खुद को इस तरह बदल सकती हैं कि पार्टी के लिए तैयार दिखें. आपको मदद की जरूरत है तो कुछ बातें हैं जो यहां आप जान सकती हैं...

स्कर्ट तो आपके वॉर्डरोब में होना ही चाहिए. पेंसिल स्कर्ट के साथ आप एक ब्लाउज या शर्ट किसी भी दिन अटका सकती हैं और फॉर्मल लुक पा सकती हैं. इस लुक को जब रात के वक्त बदलना हो तो हील्स पहन लीजिए और एक शानदार नेकलेस अपने गले को दे दीजिए, तुरंत पार्टी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आने लगेंगी. इससे बढ़कर अगर लीन स्कर्ट पहनेंगी तो ज्यादा फ्लैटरिंग और ऊंची भी महसूस करेंगी.

स्कर्ट खरीदते वक्त अपने बॉडी टाइप को जानना बेहद जरूरी हो जाता है. अगर आपका शरीर हिप वाले हिस्से से ज्यादा भरा-भरा है तो ए-लाइन स्कर्ट बिल्कुल सही है जो घुटने के नीचे तक खत्म होती हो. अगर आपका फिगर एथिलेटिक या स्पोर्टी है तो एक फिगर हगिंग पेंसिल स्कर्ट कमाल की रहेगी. इसकी लंबाई घुटने तक होना चाहिए. अगर आप दुबली और लंबी भी हैं तो एक मिडी स्कर्ट आपके लिए सबसे उपयुक्त होगी, जो ऐड़ी के पास खत्म हो रही हो.

कोई भी ड्रेस वाकई आपकी सबसे अच्छी और वर्सेटाइल दोस्त होती है. आप कई ऑप्शन और स्टाइल में से उसे चुनती हैं और रंगों के साथ प्रयोग करती हैं. नेवी ब्लू और ब्लैक के अलावा भी आप रंग खोज लेती हैं. आपकी इस फॉर्मल ड्रेस को कभी ट्रेडिशनल जूलरी के साथ टीम करके देखिए. या कोई फंकी बेल्ट उस पर पहनिए या सिर्फ मेकअप से रूप बदलिए.

ऑफ शोल्डर ड्रेस इन दिनों चलन में हैं और फैशनेबल भी हैं. इन्हें स्कार्फ और चोकर के साथ कभी भी पहना जा सकता है. आप स्केटर ड्रेस भी चुन सकती हैं जो आपकी कमर की चर्बी को खूबसूरती से छुपाने का दम रखती है. अगर आपकी कोई ड्रेस सादे रंग की है तो कॉम्पलिमेंट्री शेड की एसेसरीज आपके लुक में रंग भर सकती है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. नोटबंदी और जीएसटी देश के लिए 2 बड़े झटके, अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया : राहुल

2. श्रेयन और अंजलि बने ज़ी टीवी 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स 2017' के विजेता

3. अनुच्छेद-35A पर सुनवाई 8 हफ्ते के लिए टली, सरकार ने कहा-नियुक्त किया वार्ताकार

4. जेएनयू व डीयू के कई प्रोफेसर यौन शोषण के आरोपी, फेसबुक पर जारी की सूची

5. सरकार ने करदाताओं को बड़ी राहत, GST रिटर्न दाखिल करने की अवधि बढ़ी

6. महिला हॉकी : एशिया कप में भारत ने चीन को दी मात

7. प्रदीप द्विवेदी: मुकद्दर का सिकंदर बन रहे हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी!

8. राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप : मनोज कुमार और शिव थापा फाइनल में पहुंचे

9. चीन का नया प्लानः ब्रह्मपुत्र के पानी को मोड़ने के लिए बनाएगा हजारों किमी की सुरंग

10. राजस्थान : समाप्त हुआ भूमि समाधि लेने वाले किसानों का आंदोलन

11. अशोक वृक्ष को घर के उत्तर में लगाकर रोज करें जल अर्पित, पड़ेगा चमत्कारिक प्रभाव

12. महादशा से भविष्य में कब क्या होगा , इसका अनुमान भी आप भी लगा पाएंगे

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।