टीवी शो ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला ने कुछ दिन पहले अपने फैंस के साथ अपने पापा बनने की खबर शेयर की थी. खबरों के मुताबिक रमन और उनकी वाइफ अंकिता बेबी से ज्यादा बेबी बंप का इंतज़ार कर रहे हैं.डॉक्टर्स के मुताबिक, उनकी डिलिवरी डेट इसी साल नवंबर की है. बताया जा रहा है कि वो अपनी पत्नी की काफी केयर भी कर रहे हैं और बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने बताया कि मेरे शुरुआती 3 महीने बड़े आराम से निकल गए.

मुझे न तो सुबह में कमजोरी लगी और न ही मूड स्विंग हुआ. यही वजह रही कि मेरे तीन महीने बड़ी ही आसानी से निकल गए.कहने को तो कुछ बदला नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा है जिसका मैं और करण बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हो सकता है, कुछ दिनों बाद मुझमें इमोशनली और फिजिकली बदलाव आएं, लेकिन करण फिलहाल सिर्फ बेबी बंप का इंतजार कर रहे हैं . अब देखा जाए तो मुझे 3 बच्चों की केयर करनी होगी. जिसमें एक करण, दूसरी नॉटी (डॉग) और एक वो जो आने वाला है.

पता नहीं ये कैसे हैंडल करूंगी. अंकिता ने कहा करण और मुझमे लंबे टाइम से पेरेंट्स बनने की विश है, लेकिन हमने ये सब भगवान पर छोड़ दिया था. हमने काफी टाइम इस पल का इंतजार किया. जैसे-जैसे ये प्रोसेस आगे बढ़ती जाएगी, मैं ये सब बातें करण से शेयर करूंगी.जानकर हैरानी होगी कि करण ने मेरी अनाउंसमेंट का भी वेट नहीं किया था उन्हें मेरे चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर ही ये पता चल गया था.वो मोमेंट मैं बस उनके सामने आकर खड़ी हुई और अगले की पल करण ने जोर से एक्साइटमेंट वाला जंप लिया था.

हम इस बात को लेकर बेहद खुश हैं और ये रिलेशनशिप की बेस्ट फीलिंग है. ये प्रेग्नेंसी हमारी लाइफ में एकदम सही टाइम पर आई है. लोग हमारी शादी को लेकर बातें करने लगे थे और इस खुशखबरी ने सबका मुंह बंद कर दिया.मुझे पूरी उम्मीद है करण एक अच्छे फादर बनेंगे. खास बात ये है फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ करण भी काफी बदल गए हैं. वे जल्दी घर आ जाते हैं और मेरी केयर करते हैं. उनका ये पैंपर करने का तरीका मुझे पसंद आ रहा है.बता दें कि करण और अंकिता ने तीन मई, 2015 में शादी की थी. दोनो अपनी लाइफ में काफी खुश हैं दोनों अपनमे आने वाले बेबी का बेस्ब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. राजस्थान में भारतीय सेना ने किया ‘एयर कैवलरी’ कॉन्सेप्ट का परीक्षण

2. बिहार: परीक्षा में प्रवेश से पूर्व कैंची से काटी गयी लड़कियों की समीज के आस्तीन

3. देश के कई राज्यों में आज फिर से आ सकता आंधी-तूफान, 150 लोगों की मौत

4. बीजेपी ने ली चुटकी, तेजप्रताप की शादी में क्यों नहीं पहुंचे सोनिया-राहुल-ममता

5. किसकी जेब में जा रहे हैं पेयजल के करोड़ों रुपये?

6. ट्रेन में महिलाओं के लिए होगी विशेष सुरक्षा, हर बोगी में लगेगा 'पैनिक बटन'

7. इस्‍लाम नहीं देता बिना जरूरत तस्‍वीरें खिंचवाने की इजाजत

8. प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका एसिड, ठुकराये जाने से थी खफा

9. शादी के लिए बिल्कुल सही है यह उम्र, रिश्ता होता है मजबूत

10. साप्ताहिक भविष्यफल : 13 मई से 19 मई 2018, किन राशियों के चमकेंगे सितारे

11. राहु से मुसीबत में फंसे व्यक्ति जानें पुराणों और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।