मोटोरोला ने भारत में Moto E5 Plus और Moto E5 को लांच कर दिया है. Moto E5 Plus में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जोकि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. वहीं Moto E5 में कंपनी ने 4000mAh की बैटरी दी है. कीमत की बात करें तो Moto E5 Plus को कंपनी ने 11,999 रुपए में लांच किया है और वहीं Moto E5 को 9,999 रुपए में लांच किया है. दोनों डिवाइस को ऑनलाइन एक्सक्लूसिव अमेजन और ऑफलाइन मोटो हब स्टोर पर पेश किया जाएगा. इन डिवाइस को अमेजन पर सेल के लिए इसे 11 जुलाई को मिडनाइट पर पेश किया जाएगा.

Moto E5 Plus-  Moto E5 Plus स्मार्टफोन की डिस्पले 6-इंच HD+(720×1440 पिक्सल), प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 एसओसी, रैम 3जीबी, स्टोरेज 32जीबी, एक्सपेंडेबल मेमोरी 128जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 8.0 Oreo है.फोटोग्राफी के लिए Moto E5 Plus में 12-मेगापिक्सल सेंसर f/2.0 अपर्चर, लेजर ऑटोफोक्स, पीडीएफ और एलईडी फ्लैश दिया गया है. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, ड्यूल-बैंड वाई-फाई 802.11 a/b/g/n with hotspot, ब्लूटूथ 4.2 LE, जीपीएस/ ए-जीपीएस, GLONASS, एफएम रेडियो, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी ऑप्शन दिया गया है.

Moto E5-  Moto E5 स्मार्टफोन की डिस्पले 5.7इंच का HD+, प्रोसेसर 1.4GHz क्वॉड कोर स्नैपड्रैगन चिप, रैम 2GB, 16GB स्टोरेज, एक्सपेंडेबल मेमोरी 128GB, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 8.0 है. इसके साथ ही स्मार्टफोन के रियर में 13मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 5मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2 LE, NFC और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।