बलिया. यूपी के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर विवादित बयान दिया है. विधायक ने कहा है कि कानून ने न्याय करने में देर की तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया. उन्होंने तर्क देते हुए बताया कि मुन्ना बजरंगी मारा गया, इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए. क्योंकि कानून के तहत भले ही इसमें हो रही थी, लेकिन ईश्वरीय शक्ति ने ऐसा करने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा. सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है. वो जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है. मालूम हो कि 9 जुलाई को माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की यूपी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसी जेल में बंद सुनील राठी पर मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोप है.

उन्नाव रेप पर दे चुके विवादित बयान

वहीं, बीते दिन पूर्व उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर भगवान राम भी आ जाएं, तो इस तरह की घटनाओं पर नियंत्रण नहीं किया जा सकता है. उन्होंने रेप की घटना को समाज का स्वभाविक प्रदूषण बताया, जिससे कोई नहीं बच सकता है.

ममता बनर्जी को सूर्पणखा कह चुके

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने अपने बयान में कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर के जैसे बाहर निकाल दिया जाएगा. बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता है और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे. कांग्रेस रावण की भूमिका में है." ममता बनर्जी सूर्पणखा की भूमिका अदा कर रही हैं. लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद इस संबंध में कुछ नहीं कर रही हैं, ऐसे नेता किसी भी लिहाज से अच्छे नहीं हैं. बंगाल में हिंदू असुरक्षित हैं. यदि इस संबंध में कुछ नहीं किया गया तो बंगाल भी जम्मू-कश्मीर के जैसा हो जाएगा.

इस्लाम बनाम भगवान होगा 2019 का चुनाव

बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार उपवास कार्यक्रम के दौरान कहा था, इस बार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होंगे.

इसे भी पढ़ें:- यूपी के गैंगस्‍टर सुनील राठी ने कुबूला माफिया मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या का जुर्म

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।