ओप्पो ने भारत में मोटोराइज़्ड स्लाइडर से लैस Oppo Find X को लांच किया है. इसमें फ्रंट व बैक पर कैमरा सेंसर नहीं मिलेंगे. इसकी जगह स्मार्टफोन में मोटोराइज्ड स्लाइडर है और अाप फोन को जैसे ही ऑन करते हैं, अनलॉक करने के लिए स्वाइप करते हैं तो पॉप-अप कैमरा खुलेगा और आपका फेस स्कैन होगा. स्लाइडर के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है और फ्रंट में सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में फाइंड एक्स ओ-फेस रिकग्निशन तकनीक, 8 जीबी रैम, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और प्रीमियम ऑल-ग्लास डिज़ाइन है. 

भारतीय मार्केट में यह फोन रेड और आइस ब्लू रंग में उपलब्ध होगा. इसकी कीमत है 59,999 रुपए है और यह फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा. वहीं हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग 25 जुलाई से शुरू होगी.

PunjabKesariOppo Find X स्मार्टफोन की डिस्पले 6.42 इंच फुल एचडी+ एमोलेड, प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845, रैम 8 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 256 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम कलरओएस 5.1 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.8 फीसदी और बैटरी 3730 एमएएच की है.स्मार्टफोन में 16+20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जिसमें एफ 2.0 व एफ 2.2 अपर्चर (क्रमश:) दिया गया है. इसमें एआई पोर्ट्रेट और एआई सीन रिकग्निशन तकनीक भी इस्तेमाल हुई है. फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है, जिसमें एफ 2.0 अपर्चर मिलेगा.

इसके साथ स्मार्टफोन में बेज़ल रहित डिस्प्ले है. ओप्पो ने इसे ओ-फेस रिकग्निशन कहा है और दावा किया है कि यह फिंगरप्रिंट सेंसर से 20 गुना ज्यादा सुरक्षित है.वहीं 186 ग्राम के इस नए स्मार्टफोन में वीओओसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट,यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस मौजूद हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. माना की पीएम मोदी बहादुर हैं, पर प्रेस से क्यों दूर हैं?

2. कैशलेस पर भरोसा नहीं? लोगों के हाथ में रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा कैश

3. अमरनाथ यात्रा के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार ने मांगे 22 हजार अतिरिक्त जवान

4. कीनिया को रौंदकर भारत ने हीरो इंटर कांटिनेंटल फुटबॉल कप जीता

5. SCO समिट- भारत समेत कई देशों के बीच महत्वपूर्ण एग्रीमेंट, PM मोदी ने दिया सुरक्षा मंत्र

6. ट्रंप से मुलाकात के लिए उत्तर कोरिया से चाइना होते हुए सिंगापुर पहुंचे किम जोंग

7. उच्च शिक्षा की गुणवत्ता को बेहतर बनाने यूजीसी बड़े बदलाव की तैयारी में

8. सुपर 30 का दबदबा कायम आईआईटी प्रवेश परीक्षा में 26 छात्र सफल

9. रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्विनी लोहानी, भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.?

10. क्या आप भी पूजा-पाठ करने के लिए स्टील के लोटे का करते हैं इस्तेमाल?पहले जान लें ये बात

11. काम में मन नहीं लगता तो यह करें उपाय

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।