भिवानी. डबवाली से विधायिक  नैना चौटाला देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओ को 9 दिसम्बर को जींद के पाण्डू पिंढारा में होने वाली समस्त हरियाणा रैली का न्यौता देने पहुंची. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुऐ नैना चौटाला ने आक्रामक अंदाज में विरोधियों पर हमले बोले और  कहा कि कुछ स्वार्थी किस्म के लोग अपनी गलती को छिपाने के लिये दुष्यंत को माफी मांगने के लिए कह रहे है.

जबकी असल में इन लोगो को डाक्टर अजय चौटाला से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा की दुष्यंत ने अपने नेक कार्यो और जनभावनाओं के अनुरूप जनता के दिलो में जगह बनाई है, जिसे कुछ लोग पचा नहीं पा रहे है. चौटाला ने कहा की भिवानी अजय चौटाला की कर्मस्थली है, उनका यंहा से विशेष लगाव भी रहा है.

नौकरियों के मामलो में भी उन्होंने भिवानी के नौजवानों को अधिक नौकरियां दी थी. इसलिए आज उनकी अनुपस्थिति में आप लोगो का भी फर्ज बनता है की ज्यादा से ज्यादा संख्या मे 9 दिसम्बर को जींद पहुंचे. उन्होंने कहा की पिछले चार साल से स्वार्थी लोगो ने दिमक की तरह इनेलो को बर्बाद कर दिया. इसलिए अब ऐसे लोगो को सबक सिखाने के लिये 9 दिसम्बर को जींद में भारी संख्या में पहुंच कर दुष्यंत चौटाला के हाथ मजबूत करने का काम करना है.

नैना चौटाला ने कहा कि पीछे की बातो को भूलकर नये झंडे व डंडे व चिन्ह के साथ चण्डीगढ़ को फतेह करना है. नैना चौटाला ने कहा की पिछले कई पीढियों से पार्टी की सेवा करने मे समर्पित कार्यकताओं का तो खून भी हरा हो चुका था लेकिन उन स्वार्थी लोगो ने फिर भी कार्यकर्ता का सम्मान नहीं किया और अपमान करने में ही अपना शान समझी.

लेकिन अब नई पार्टी मे सबको समान सम्मान मिलेगा. वहीं उन्होंने कहा की जिस दिन दुष्यंत चौटाला जनता के आशीर्वाद से चण्डीगढ़ जाऐगा, उसी दिन से वें प्रदेश की बच्चियों के लिए विशेष घोषणा करवायेंगी. उन्होंने कहा की वे दसवीं से लेकर बाहरवीं तक की बच्चियों को पढने मे दिक्कतें ना हो, इसके लिए विशेष घोषणा करवाऐंगी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।