Amazon ने अपनी Great Indian Sale की घोषणा की है. ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) 20 जनवरी से शुरू होगी और 23 जनवरी तक चलेगी. वहीं, प्राइम मेंबर्स 19 जनवरी को दोपहर 12 बजे से सेल में खरीदारी कर सकेंगे. सेल में HDFC Bank के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. भारत में Amazon की प्राइम मेंबरशिप की सालाना कॉस्ट 999 रुपये है. 

Amazon Great Indian Sale में 10 करोड़ से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर नो-कॉस्ट EMI है. सेल के दौरान नए कस्टमर्स के पहले ऑर्डर पर ऐमजॉन फ्री डिलीवरी दे रहा है. सेल में फैशन कैटिगरी पर 80 फीसदी तक छूट मिलेगी. मेन्स फैशन में टॉप ब्रैंड्स के 25,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर ऑफर मिलेगा. वहीं, महिलाओं की फैशन कैटिगरी में 2000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर डील मिलेगी. इसके अलावा, 30,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर मिनिमम 60 फीसदी की छूट मिलेगी. इसमें बैग, वॉलिट्स और लगेज शामिल हैं. 

सेल में स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर मिलेंगे. ऑफर में OnePlus 6T, शाओमी Redmi Y2, Huawei Nova 3i, Honor 8X, Vivo V9, iPhone X और कई दूसरे स्मार्टफोन शामिल हैं. इसके अलावा, लैपटॉप, हेडफोन्स, हार्ड ड्राइव और कैमरा समेत इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. ऐमजॉन TV और एप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट दे रही है. साथ ही, होम एंड किचेन शॉपिंग पर 75 फीसदी तक की छूट है. इस कैटिगरी में 50,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स आधी कीमत या इससे कम पर मिलेंगे. बेडशीट, क्लॉक्स समेत 4000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर डील है. लैपटॉप्स पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट है. 

Amazon की सेल में बुक्स एंड एंटरटेनमेंट कैटिगरी पर 60 फीसदी तक छूट मिलेगी. वहीं, TV एंड अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट है. रिफ़्रिजरेटर पर 35,00 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. वहीं, टेलिविजन पर 40,000 रुपये तक की छूट है. वॉशिंग मशीन्स पर 8,000 रुपये तक का डिस्काउंट है. जबकि एयर कंडीशनर्स पर 25,000 रुपये तक की छूट है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।