ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Samsung Galaxy S10 को अपनी साइट पर टीज करना शुरू कर दिया है. गैलेक्सी एस10 सीरीज के तहत सैमसंग तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है. सैमसंग गैलेक्सी एस10 सीरीज का लॉन्च इवेंट इस महीने की 20 तारीख को सैन फ्रैंसिस्को में होने वाला है. कंपनी ने इस इवेंट का नाम Galaxy Unpacked रखा है. कंपनी अपने इन नए स्मार्टफोन्स के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी जिससे कि दुनियाभर में इस फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स इसकी पहली झलक देखने को मिल सके.

ॉगैलेक्सी एस10 का लॉन्च इवेंट 20 फरवरी को सैन फ्रैंसिस्को में सुबह 11 बजे से शुरू होगा जो भारतीय समय के हिसाब से 21 फरवरी की रात 12:30 बजे है. लॉन्च इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी सीरीज के तहत तीन फ्लैशशिप फोन Galaxy S10, S10e और S10+ को लॉन्च करने वाली है. कुछ खबरों की मानें तो सैमसंग इसी इवेंट में अपना वायरलेस ईयरफोन Galaxy Buds और स्मार्टवॉच Galaxy Watch Active भी लॉन्च कर सकती है.

फ्लिपकार्ट पर इस फोन को टीज किए जाने के बाद से कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस10 भारत में भी जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस10 सीरीज के स्मार्टफोन्स 6 मार्च को भारत में लॉन्च कर दिए जाएंगे और इनकी बिक्री 15 मार्च से शुरू हो जाएगी.

कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इन फोन की कीमत 50,000 रुपये से शुरू होकर 75,000 रुपये तक होगी. इसमें गैलेक्सी एस10 के बेस वेरियंट एस10 लाइट की कीमत 50,000 रुपये, एस10 की 65,000 रुपये और एस10+ की कीमत 75,000 रुपये हो सकती है. इसके साथ ही एस10+ के 1टीबी इंटरनल स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट की कीमत 1 लाख रुपये के करीब या उससे ज्यादा भी हो सकती है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।