फिल्म: Amavas

कलाकार:Nargis Fakhri, Mona Singh, Sachiin Joshi

निर्देशक:Bhushan Patel

जिस तरह अमावस की रात में चांद नजर नहीं आता, ठीक उसी तरह अमावस मूवी में आपको कहीं भी स्टोरी नजर नहीं आएगी. बाकी कमजोर स्टोरी को ढकने के लिए और फिल्म को एंगेजिंग बनाने के लिए सांउड इफेक्ट्स और छोटे छोटे हॉरर सीन का इस्तेमाल बखूबी किया गया है. सस्पेंस बनाने के चक्कर में स्टोरी को ही खत्म कर दिया गया है.

कहानी- माइग्रेन और पैरानोइयाग्रस्त रईस करण अजमेरा (सचिन जोशी) अपनी गर्लफ्रेंड अहाना (नरगिस फाखरी) की रिक्वेस्ट पर समरहाउस में क्वॉलिटी टाइम बिताने पहुंचता है. फिल्म के फर्स्ट हाफ में रोमांटिक गानों की झड़ियों के बीच रात में एक भूतनी घूमती रहती है, जिसे देखकर करण माया-माया करता है. इंटरवल के बाद, दर्शक इस माया (नवनीत कौर ढिल्लन) और समीर(विवान भटेना) से रू-ब-रू होते हैं, जो करण के कॉलेज के जिगरी दोस्त हैं. आठ साल पहले इन तीनों के बीच क्या हुआ था? घर में घूमने वाली भूतनी कौन है? इस प्रेमी जोड़े को किसका साया अलग करना चाहता है? यह ऐसे राज हैं, जिसे जानने के लिए आपको सिनेमाघर तक जाना पड़ेगा.

920 ईवल रिटंर्स और रागिनी एमएमएस 2 फेम डायरेक्टर भूषण पटेल अपनी इस हॉरर फिल्म से न तो दर्शकों को डरा पाएं हैं, न ही बांध पाएं हैं. जबकि, फिल्म के लीड ऐक्टर्स सचिन जोशी और नरगिस फाखरी की खराब ऐक्टिंग इसकी एक और बड़ी कमजोरी है. फिल्म में करण की डॉक्टर शालिनी के रोल में इकलौती मोना सिंह ने ठीकठाक अभिनय किया है. वहीं, नवनीत कौर ढिल्लन ठीक लगी हैं. जब से मेरा दिल और धड़कन से जरूरी जैसे गाने अच्छे हैं, लेकिन फिल्म की रफ्तार को और सुस्त करने का ही काम करते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।