नवीन कुमार, पलपल इंडिया ब्यूरो, मुंबई. कलर्स लाइव शो के तीसरे संस्करण के सिर्फ तीन हफ्तों के साथ राइजिंग स्टार 3 का देश भर की खूबसूरत आवाज़ के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 'जब मिलेगा जनता का प्यार, तब उठेगी हर दीवार' स्लोगन के साथ राइजिंग स्टार ने आम लोगों पर जोर दिया और उनकी आसपास की प्रतिभा ने बाधाओं की दीवारों को तोड़ने और गायन कौशल का समर्थन किया है.

पिछले दिनों कलंक के कलाकार आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी उपस्थिति से मंच की शोभा बढ़ाई. इस एपिसोड का विषय प्रेम था. आदित्य नारायण और नीति मोहन ने फर्स्ट क्लास गायन के साथ कलाकारों का परिचय दिया. मनोरंजन के स्तर को बढ़ाते हुए बी-टाउन के सबसे अच्छे दोस्त आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन ने कोंकण गर्ल बैंड की धुनों पर नागिन डांस किया. उनके प्रदर्शन के बाद आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने रैपिंग की और फिर आलिया भट्ट ने अपनी गायन प्रतिभा को प्रदर्शित किया. कुछ फिल्मी गाने गाए. आलिया ने मंच पर आने और प्रतियोगी अनन्या पंड्या से कलंक का गाना 'घर मोरे परदेसिया' का शास्त्रीय संगीत सीखने का खेल किया. आलिया भट्ट ने 'घर मोरे परदेसिया' की प्रस्तुति के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया गया और अनन्या के पैरों को सम्मान से छू लिया था.

कलंक के कलाकारों ने विशेषज्ञ पैनल के साथ एक मजेदार गेम सत्र में भी भाग लिया, जहां मेजबान ने उन्हें एक शब्द दिया और उन्हें गाने के भाग के रूप में उसी शब्द के साथ गाने का रिले गाना गाना पड़ा. गानों से बाहर निकलने वाली टीम ने गेम गंवा दिया, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से दोनों टीमों ने एक-एक अंक हासिल किया और इसे टाई तक पहुंचा दिया. इस एपिसोड का अंत कलंक के टाइटल ट्रैक पर कलंक के कलाकारों के रोमांटिक प्रदर्शन के साथ समाप्त हुआ.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।