टलर ने पहली बार बीहड़ स्पार्टन किंग लियोनाइड्स के रूप में प्रसिद्धि के लिए गोली मारी, जो ग्रीक प्रशंसक था जिसने महिला प्रशंसकों को झपट्टा मारा - और जिम जाने वाले पुरुष. कबूतर-छेद करना आसान होता, क्योंकि उसे हॉलीवुड की सबसे नई हंक कहा जाता था, लेकिन तब से उसने अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए कड़ी मेहनत की है, पीएस आई लव यू , एनिमेटेड फंतासी जैसीफिल्मों में भूमिकाएं उठाते हुए, एनिमेटेड फंतासी कैसे अपने ड्रैगन और शेक्सपियर को प्रशिक्षित करें त्रासदी कोरिओलेनस . 

स्कॉटिश स्टार जेरार्ड पिछले कुछ समय से हॉलीवुड के दृश्य पर हैं, लेकिन यहां पांच तथ्यों के बारे में आपको वास्तव में ओलंपियन हसनैन के बारे में जानना चाहिए..

उन्होंने कानून में डिग्री के साथ ग्लासगो यूनिवर्सिटी से स्नातक किया. प्रशिक्षु वकील के रूप में अर्हता प्राप्त करने से एक सप्ताह पहले, उन्हें देर से आने और काम की भूख में आने के लिए निकाल दिया गया था. "यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन था," उन्होंने कहा है. "फिर भी यह मेरे लिए सबसे अच्छी बात थी." वह अभिनय में चला गया, एक जुनून जो उसने ओलिवर के एक स्कूल उत्पादन में अभिनय किया था , वह 12 साल की उम्र में हुआ था. 

गेरिंग को पीछा करते हुए दुर्घटना के बाद पीछा करते हुए बचाया गया था, जिसका पीछा करते हुए मावेरिक्स ने किया था . उन्हें इस भूमिका के लिए कुछ चुनौतीपूर्ण स्टंट करने थे, लेकिन जब एक गलत हो गया तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उन्हें लगभग एक मिनट के लिए पानी के नीचे पकड़ा गया.

उन्होंने कहा कि अनुभव ने उन्हें याद दिलाया जब उन्होंने एक युवा लड़के को बचाया था जो कि रिवर ताई में डूब रहा था. उन्हें 1997 में रॉयल ह्यूमेन सोसाइटी ऑफ़ स्कॉटलैंड द्वारा बहादुरी के प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया था. लेकिन उन्होंने अपनी वीरता को निभाया. "मैंने एक हीरो की तरह महसूस नहीं किया," उसने कबूल किया. '' मुझे शुरू में डर और एक खाली एहसास ने जकड़ लिया था, यह सोचकर कि लड़का मर गया था. ''

जब वह पहली बार महाकाव्य म्यूज़िक द फैंटम ऑफ़ द ओपेरा के बड़े-स्क्रीन संस्करण की पटकथा पढ़ते थे, तो वह अविश्वसनीय रूप से हिल गए थे. "मैं आँसू पोंछ रहा था," उन्होंने कहा. "यह वास्तव में एक अविश्वसनीय तरीके से मुझे छू गया." जेरार्ड के पास संगीत की पृष्ठभूमि नहीं थी, लेकिन उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया और हर गीत गाया. 

अमेरिकियों ने जेरार्ड के उच्चारण के तरीके को पसंद नहीं किया. "यह मुझे पागल कर देता है," उन्होंने कहा. वह अक्सर जोर देकर कहता है कि वे उसे गेरी कहते हैं. उनके दोस्तों ने जानबूझकर उन्हें हवा देने के लिए उनके नाम का गलत उच्चारण किया. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।