BSNL ने पिछले साल के अंत में 'बंपर ऑफर' को पेश किया था. बीएसएनएल बंपर ऑफर के तहत प्रीपेड यूज़र को प्रतिदिन अतिरिक्त 2.2 जीबी डेटा दिया जाता है. भारत संचार निगम लिमिटेड ने इस साल के शुरुआत में बंपर ऑफर की वैधता को बढ़ाया था और अब एक बार फिर बीएसएनएल ने ऑफर की अवधि को अक्टूबर तक बढ़ा दिया है. हालांकि, ऑफर की उपलब्धता हर टेलीकॉम सर्किल के लिए अलग-अलग हो सकती है.

बीएसएनएल ने हाल ही में घोषणा की है कि बंपर ऑफर की वैधता बढ़ा दी गई है और यह अब 4 जुलाई से शुरू होकर 1 अक्टूबर तक वैध रहेगी. ऑफर से जुड़ी बाकी शर्तें समान हैं, इनमें किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है. याद करा दें कि पिछले साल सितंबर में बंपर ऑफर को पेश किया गया था जिसके तहत यूज़र को 2.2 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जाता है. लेकिन 1 फरवरी 2019 से ऑफर की वैधता को 181 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था.

गौर करने वाली बात यह है कि आपके दैनिक डेटा कोटा के अलावा बीएसएनएल बंपर ऑफर के तहत आपको प्रतिदिन 2.2 जीबी डेटा दिया जाता है. यह प्लान आपकी ना ही आपकी वैधता और ना ही कॉलिंग और टेक्स्ट मैसेज़ कोटा में किसी तरह का बदलाव करता है. टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑफर चेन्नई सर्किल के लिए सीमित होगा, लेकिन हमने स्पॉट किया कि यूपी के पश्चिमी सर्किल में भी ग्राहकों को बंपर ऑफर उपलब्ध होगा.

बीएसएनएल बंपर ऑफर 186 रुपये, 289 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये, और 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान वाउचर के साथ वैध है. इसके अलावा यह अनलिमिटेड एसटीवी वाले 187 रुपये, 349 रुपये, 399 रुपये और 448 रुपये वाले प्लान के साथ भी उपलब्ध है. अतिरिक्त डेटा का लाभ बीएसएनएल के सभी नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए है.

टीप: यह केवल प्रारम्भिक जानकारी है.अधिकृत जानकारी संबंधित कंपनी या उनके प्रतिनिधि से ही प्राप्त करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।