नच बलिए-9 (Nach Baliye 9) अबतक का सबसे कंट्रोवर्शियल सीजन माना जा रहा है. कभी इस मंच पर किसी का झगड़ा शुरू हो जाता है. तो कभी किसी के फर्जी रिश्ते की खबर आती है. फिलहाल अली गोनी और नताशा स्टैंकोविक की जोड़ी सुर्खियों में बनी हुई है.

हाल में एपिसोड की थीम उल्टा-पुल्टा रखी गई थी. इसमें नताशा और अली चिकनी चमेली गाने पर परफॉर्म कर रहे थे. इस दौरान नताशा अपने कुछ स्टेप्स भूल गईं. जब जज रवीना ने उनसे पूछा कि क्या हुआ था तो नताशा रो पड़ीं. वह खुद को संभाल नहीं पाईं और बिना जवाब दिए वहां से निकल गईं. इस पर दूसरे जज अहमद ने कहा कि यहां पर सनी सर हैं, नए बच्चे हैं जो शुरुआत कर रहे हैं. आप उनके सामने कैसे उदाहरण सेट कर रहे हैं. आपको इस मामलो को थोड़ा प्रोफेशनली संभालना चाहिए था.

अब इस पूरे हंगामे के बाद आने वाले एपिसोड में कहानी दूसरा एंगल सामने आएगा. स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक अगले एपिसोड में आप नताशा और अली एक शानदार डांस परफॉर्मेंस देते देखेंगे. जजेस से तारीफ मिलने के बाद अली इमोशनल हो जाएंगे.

वह पिछले एपिसोड में नताशा की गलती पर बात करेंगे. अली कहेंगे, बात केवल इतनी है कि वह हिंदी में अच्छी नहीं है. इस वजह से मिस कम्यूनिकेशन हुई. यह हम दोनों के लिए बेहद परेशान करने वाला था. मुझे बहुत बुरा लगा. वो जब भी परेशान होती है तो मेरा दिल दहल जाता है. मैं उसे रोते नहीं देख सकता.

बता दें कि नताशा और अली की परफॉर्मेंस के बाद हुए हंगामे वाले एपिसोड में सनी देओल, करन देओल और सहर बांबा अपनी आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन के लिए वहां पर पहुंचे थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।