OnePlus 7T सीरीज़ से 26 सितंबर को पर्दा उठ जाएगा. वनप्लस 7टी और OnePlus 7T Pro करीब महीने भर से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. अब वनप्लस ने ऐलान कर दिया है कि वनप्लस 7टी सीरीज़ को 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि वनप्लस 7टी में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होगा. यह दावा पहले भी कई रिपोर्ट्स में किया जा चुका है. वनप्लस 7टी सीरीज़ के फोन के अलावा वनप्लस के टीज़र से इशारा मिला है कि वनप्लस टीवी भी इस महीने के आखिर में लॉन्च होगा. कंपनी इस संबंध में 26 सितंबर को नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित करने वाली है.

OnePlus के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बताया गया कि वनप्लस 7टी सीरीज़ से जल्द पर्दा उठेगा. इसके बाद एक प्रेस रिलीज जारी करके कंपनी ने पुष्टि कर दी कि लॉन्च की तारीख 26 सितंबर है. वनप्लस के ट्वीट से साफ हो गया है कि कंपनी वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो को लॉन्च करने वाली है. दोनों ही फोन के बारे में बीते कुछ हफ्तों से ढेरों जानकारियां लीक हुई हैं. कंपनी ने यह भी खुलासा कर दिया है कि वनप्लस 7 प्रो की तरह वनप्लस 7टी भी 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आएगा.

26 सितंबर को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले इवेंट में वनप्लस अपने पहले स्मार्ट टीवी OnePlusTV को भी पेश करेगी.
 
OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T Specifications (लीक)

वनप्लस 7टी में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है. डिस्प्ले एचडीआर 10+ और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट से लैस है. जैसी की उम्मीद थी OnePlus 7T में Qualcomm Snapdragon 855+ SoC और ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 640 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में 8 जीबी रैम और इसके अलावा फोन के दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी के साथ.

लीक से पता चला है कि वनप्लस 7टी में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, जिसका अपर्चर एफ/ 1.6, 2X ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस 7टी में 16 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है और 3,800 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी.

अब बात OnePlus 7T Pro की. वनप्लस 7टी प्रो में क्यूएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा, साथ ही यह एचडीआर10 + सपोर्ट के साथ आ सकता है.

वनप्लस 7टी प्रो में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 3x ज़ूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर हो सकता है. OnePlus 7T Pro में जान फूंकने के लिए 4,085 एमएएच की बैटरी हो सकती है, रिटेल बॉक्स में Warp Charge 30T चार्जर मिल सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


1. RBI के खिलाफ आजादी के बाद पहली बार सरकार ने किया विशेष शक्ति का इस्तेमाल

2. CM योगी का राम मंदिर पर बड़ा बयान- धैर्य रखें, दिवाली पर खुशखबरी दूंगा

3. मध्यप्रदेश स्थापना दिवस विशेष...देखें हैं रंग हजार

4. न्यूनतम वेतन पर 'आप' की जीत, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC ने लगाई रोक

5. सार्वजनिक वाहनों में अब जरूरी होगा लोकेशन ट्रेकिंग एवं आपात बटन

6. 50 पैसे का ये दुर्लभ सिक्का आपको दिला सकता है 51 हजार 500 रुपए, जानें कैसे

7. ईज ऑफ डुइंग बिजनेस: भारत 23 पायदान की छलांग लगा 100 से पहुंचा 77 वें स्थान पर

8. दिवाली पर घर जाने के लिए ऐसे कराएं कन्फर्म तत्काल टिकट

9. MeToo:HC ने खारिज की छानबीन के लिए निर्देश की मांग वाली याचिका

10. भारत में आर्थिक वृद्धि सुनिश्चित करने एक दशक में 10 करोड़ नए रोजगार की जरूरत

11. मंगलनाथ की भात पूजा सहित इन उपायों से कर्ज संकट कम होता

************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।