ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. 53.15 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग करने के बाद चौथे दिन वॉर ने शानदार कलेक्शन किया है.

शुरुआत से ही फिल्म ने कहानी और कलेक्शन दोनों के मामले में अच्छी ओपनिंग की है. तीन दिन के अंदर वॉर का टोटल कलेक्शन 100.15 करोड़ रहा. माना जा रहा है कि चौथे दिन शनिवार को फिल्म ने 25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही फिल्म 125.15 करोड़ का बिजनेस कर लेगी. वीकेंड होने की वजह से वॉर के कलेक्शन में बढ़ोतरी भी देखी जा सकती है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज की गई थी. फिल्म ने भारत में पहले दिन कुल 53.35 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन गुरुवार को फिल्म का बिजनेस थोड़ा सुस्त रहा. दूसरे दिन फिल्म ने 24.35 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन शुक्रवार को भी वीक डे होने की वजह से फिल्म का कलेक्शन 22.45 करोड़ रहा. तीन दिन के टोटल कलेक्शन को देखें तो फिल्म ने महज तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. चौथे दिन भी अगर फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से जारी रही तो यह बहुत जल्द 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।