हैदराबाद. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से निकाह करने जा रही हैं. इस रिश्ते की पुष्टि खुद सानिया मिर्जा ने कर दी है. एक मीडिया हाऊस से बातचीत में सानिया मिर्जा ने कहा है, मेरी बहन दिसंबर में निकाह करने जा रही हैं. हम हाल ही में पेरिस से बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं. सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं और उनके निकाह की चर्चा तब शुरू हुई जब अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा फैमिली. 

अनम ने एक तस्वीर साझा की है उसके बैकग्राउंड में गुब्बारे से ब्राइड टू बी  यानी होने वाली दुल्हन लिखा हुआ है. इस तस्वीर को देख फैंस ने इस बात के कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि अनम पेरिस में बैचलर पार्टी दे रही हैं. अनम की बहन और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ निकाह किया है. अब ऐसे में इस नए रिश्ते के साथ जुड़ जाने से सानिया मिर्जा के परिवार में एक और नया क्रिकेट कनेक्शन जुड जाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।