सैफ अली खान पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. वे सेक्रेड गेम्स में सिख किरदार के रूप में प्रशंसा बटोरने के बाद अब नागा बाबा के रोल में अपने आपको सुर्खियों में लाने में कामयाब रहे हैं. सैफ अली खान अपनी नई फिल्म लाल कप्तान में नागा साधु का रोल निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म लाल कप्तान के कुछ ट्रेलर रिलीज हुए हैं जिनमें सैफ काफी खतरनाक लुक में हैं. अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सैफ ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आपका किरदार ऐसा है, जो आधा जानवर है, जो अपने डायलॉग्स बोलने के लिए गुर्राहट का इस्तेमाल करता है तो उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन्स इस्तेमाल करने ही होंगे ताकि वो इस किरदार की रूह के साथ न्याय कर सके, ताकि पता लग सके कि वो किस तरह का इंसान है. ये काफी मुश्किल होता है. मुझे याद है कि मुझे एक साउंड रिकॉर्डिस्ट ने मुझे क्या कहा था. इस फिल्म की शूटिंग के कुछ दिनों बाद उसने मुझे कहा था कि आप इस शख्स की तरह साउंड नहीं कर रहे हैं. सैफ ने उनकी बात पर काफी गौर फरमाया था और अपने आपको इंप्रूव करने की कोशिश की थी.

ये थी फिल्म के डायरेक्टर के लिए चुनौती

वही फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह ने कहा था कि 'मेरी सबसे बड़ी परेशानी थी कि मुझे एक ऐसी फिल्म पर काम करना था जिसमें एक्टर्स को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना था और अपने आपको संवेदनशील स्थ‍िति में डालने के लिए तैयार हो. सैफ ने कैरेक्टर की डिमांड के अनुसार खुद को इस स्थ‍िति में डाला और शानदार रोल निभाया है.'गौरतलब है कि लाल कप्तान 18वीं सदीं के बैकग्राउंड में बनी फिल्म है. इसमें सैफ अली खान ने नागा साधू का रोल प्ले किया है और इसमें जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल ने भी अहम भूमिका निभाई है. यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।