यदि आप भी अपने हेडफोन की सफाई को लेकर परेशान रहते हैं तो इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एलजी ने आपकी इस समस्या को दूर कर दिया है. एलजी ने आप जैसे ग्राहकों को जरूरत को ध्यान में रखते हुए एक ऐसा वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन (इयरबड्स) पेश किया है जो गंदा होने पर अपने-आप साफ हो जाएगा. 
दरअसल LG Tone+ में इनबिल्ट अल्ट्रा वायलेट (UV) लाइट केस है जिससे चार्जिंग के दौरान किटाणु अपने आप मर जाते हैं. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की तकनीक सामने आई है. इससे पहले स्मार्टफोन के लिए इस तरह की एसेसीरीज पेश हो चुके हैं.

LG Tone+ की स्पेसिफिकेशन

यह एक वायरलेस ब्लूटूथ इयरबड्सहै जो एक बार की चार्जिंग में छह घंटे तक का बैकअप देता है. वहीं इसमें क्विक चार्ज भी है जिसकी मदद से आप पांच मिनट की चार्जिंग में एक घंटे तक इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है.

इसके अलावा इसे स्विट रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है. यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको 215 डॉलर यानी करीब 15,258 रुपये खर्च करने होंगे, हालांकि एलजी का यह हेडफोन फिलहाल सिर्फ कोरिया में ही उपलब्ध है. भारतीय बाजार में इसके आने की अभी कोई खबर नहीं है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।