पलपल संवाददाता, गुना/बड़वानी. एमपी में पिछले कुछ दिनों से सड़क व पानी में डूबने से मौतों का सिलसिला आज बुधवार 9 अक्टूबर को भी जारी रहा. गुना व बड़वानी जिले में दो बड़ी घटनाएं घटित हुई, जहां बड़वानी के सेंधना में नहाने के दौरान 3 बच्चों की मौत हो गई तो वहीं गुना जिले में मूर्ति विसर्जन के लिए गये तीन बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई, जबकि दो को सुरक्षित बचा लिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की सुबह बड़वानी के सेंधवा के अंचल के ग्राम सेगवी में हुए एक हृदय विदारक हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नहाने के दौरान ये बच्चे तालाब में डूब गए. वही एक बच्चे को बचा लिया गया है. मृतकों में दो बहनें और एक अन्य बालक शामिल हंै. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जबकि 8 अक्टूबर मंगलवार की देर रात गुना जिले के बमोरी थाना अंतर्गत रामपुर डैम में मीनापुरा के तीन लोग डूब गए, हालांकि दो को सुरक्षित बचा लिया गया, लेकिन पानी में ज्यादा देर रहने से एक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों मूर्ति विसर्जन करने गए थे और तभी ये हादसा हो गया. मृतक बच्चे का नाम विवेक पुत्र बृजमोहन मीणा बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 16 साल थी. वहीं दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बमोरी और फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. प्रशासन के पुख्ता इंतजाम के बावजूद भी ये हादसा हो गया. रामपुर गांव और फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से हुई दोनों युवकों की मौत मीनापुरा में वह अपने मामा के यहाँ पढऩे के लिए आया हुआ था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।