पलपल संवाददाता, खंडवा. एमपी के खंडवा जिले के मोघट थाना के गोकुल गांव में पिछले एक सप्ताह से जमीन के अंदर से बुलबुले निकल रहे हैं और तेज धमाके हो रहे हैं, जिससे यहां के मकानों में दरारें उत्पन्न हो गई, इसी बीच मंगलवार 8 अक्टूबर की देर रात रुक-रुक हो रहे धमाकों से लोगों में दहशत फैल गई और ग्रामीण घरों से बाहर निकल आये। जानकारी मिलने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि इस भू-हलचल की जांच नागपुर से विशेषज्ञ बुलाकर कराएंगे.

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के गोकुल गांव में ज़मीन के अंदर हलचल और धमाके हो रहे हैं. मंगलवार देर रात जोरों का धमाका हुआ जिससे आस-पास के घरों की दीवारों में दरार पड़ गईं. तेज धमाके का ये सिलसिला एक हफ्ते से चल रहा है. हलचल इतनी ज़्यादा है कि गांव वालों का जीना दूभर हो गया है. गांव में हो रही इस हलचल से ग्रामीण और प्रशासन दोनों परेशान हैं. गांव के लोग अपने बच्चों और बुजुर्गों को लेकर सड़क पर आ गए. सबने सड़क पर डेरा डाल दिया. लोग इतने डरे-सहमे हुए हैं कि वो रात में अपने-अपने घरों की बजाए बाहर ही सो रहे हैं.

मौके पर पहुंचे अफसर

डरे हुए ग्रामीण इधर-इधर सड़कों पर बैठकर जिला प्रशासन को तत्काल बुलवाकर सर्वे कराने की मांग करने लगे. ग्रामीणों के शोर-शराबे और हंगामे के बाद सरकारी अमला पहुंचा और सबको समझाया. एसडीएम संजीव केशव पांडे और पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. साथ ही आश्वासन दिया कि नागपुर से जियोलॉजिकल सर्वे की टीम बुलवाकर इस हलचल और धमाकों का पता लगाया जाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।