नई दिल्ली. न्यूयॉर्क के एक सैलून में एक चौंकाने वाली घटना हुई. यहां एक हिरण सैलून शॉप के फ्रंट साइड के कांच को तोड़कर अंदर घुस आया. जब वह कांच तोड़कर अंदर कूदा तो सोफे पर बैठी महिला को छूकर निकला. नुकीले सींगे वाले इस हिरण चंद सेकेंडों में पूरे सैलून में कोहराम मचा दिया. जमकर तोड़-फोड़ की. ये भयावह मंजर सीसीटीवी में कैद हो गए. सीबीएस न्यूज के मुताबिक, हिरण जिस महिला के ऊपर से गुजरा वो हेयर कट के लिए बैठी हुई थीं, उनको कुछ मामूली चोटें आईं हैं.

इस वीडियो को शेयर शनिवार को किया गया है, जिसके करीब 50 हजार व्यूज हो चुके हैं और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं.

सैलून शॉप की मालकिन जेनिसे हेरेदिया ने बात करते हुए कहा, उस वक्त मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. मुझे लगा कि तेज रफ्तार से कोई कार आई और दुकान में आ घुसी. हिरण को देखते ही में चीख रही थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उस वक्त क्या करना चाहिए था. हिरण ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया और खुद ही दुकान से निकल गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।