बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर अपने तलाक की खबरों पर लंबे वक्त तक खामोश रहे हैं. 2 साल पहले फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने सभी को हैरत में डाल दिया था जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. सालों तक साथ में रहने के बाद फरहान ने अधुना से तलाक लेने की अर्जी डाल दी थी. सालों तक दोनों के बीच बहुत प्रेम भरा रिश्ता रहा था. फरहान अब काफी आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं.

पिछले काफी वक्त से वह शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों के रिलेशनशिप में होने की गवाही सोशल मीडिया पर उन्हीं के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दे रही हैं. फरहान अपने तलाक के सवालों पर हमेशा बचते रहे हैं लेकिन द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के दौरान हाल ही में पिंकविला ने उनसे इस मुद्दे पर बातचीत की. फिल्म में उनका किरदार भी एकजुट होने से पहले तलाक के काफी करीब आ जाता है.

जब उनसे पूछा गया कि बच्चों को अपने तलाक के बारे में बताना कितना मुश्किल था तो फरहान ने कहा, "कुछ भी आसान नहीं है. अपने बच्चों को हर वो चीज बताना जो वे नहीं सुनना चाहते हैं, आसान नहीं है. वो चीजें जो आपका बच्चा आपसे चाहता है और आपके द्वारा होते हुए देखना चाहता है. आपको असल में ये अहसास हो जाता है कि आप उनसे किन चीजों का उम्मीद रखते हैं.

क्या आप अपने बच्चों के साथ ईमानदार हो सकते हैं, वो बेवकूफ या कमअक्ल नहीं हैं. वो उससे कहीं बेहतर समझते हैं जो आप और हम कल्पना करते हैं. उनके भीतर ऊर्जा का वो अहसास है जो उन्हें ये बता देता है कि उनके माता-पिता कैसा महसूस कर रहे हैं. जब तक आप उनसे झूठ बोलते रहते हैं और सोचते हैं कि सब ठीक है... मैंने उन्हें सब सच बता दिया, अब वो जो चाहें कर सकते हैं.

फरहान अख्तर ने कहा, "आखिरकार बच्चा ये समझ जाता है कि आपने जो किया है वो क्यों किया है. शायद वो तुरंत नहीं समझे, लेकिन आपको उनके साथ ईमानदार होना होगा, और एक रोज वो भी आपके साथ ईमानदारी से पेश आएगा." फरहान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तूफान पर काम कर रहे हैं. फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।