प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज को तैयार है . इससे पहले बॉलीवुड हस्तियों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई . प्रियंका फिल्म के प्रमोशन के चलते कई ईवेंट में नजर आईं . इस दौरान उन्होंने निक के साथ अपनी शादी को लेकर भी काफी बातें शेयर कीं .

हाल ही में प्रियंका की शादी की एक फोटो सामने आई है . प्रियंका लाल साड़ी में सजी हैं और गले में जयमाल है . प्रियंका की शादी की इस तस्वीर में टि्वस्ट ये है कि उनका दूल्हा बदल गया है . जी हां, इस फोटो में निक उनके दूल्हे नहीं बल्कि कोई और है . प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर किया है . शादी की इस फोटो में प्रियंका के साथ उनकी फिल्म के हीरो फरहान अख्तर हैं . ये फिल्म का ही एक स्टिल है, जिसमें दोनों ने भारतीय रीति-रिवाज से शादी की है .

तस्वीर पर लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज चौधरी आपको द स्काई इज पिंक देखने का न्योता देते हैं . द स्काई इज पिंक का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है. फिल्म का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रीमियर रखा गया था. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और शोनाली बोस सहित कई कलाकार पहुंचे थे. द स्काई इज पिंक देखने के बाद प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की . फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलते देख प्रियंका एक सहयोगी कलाकार से गले मिलने के बाद रोने लगीं थीं . टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने बताया कि पहली बार वो किसी हिंदी फिल्म के लिए बतौर प्रोड्यूसर भूमिका निभा रही हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।