छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू से ही विवादों में बना हुआ है. इसका Bed Friend Forever कांसेप्ट विवादों में रहा. इस कांसेप्ट को लेकर शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगने लगा. हाल ही में ट्विटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा. अब करणी सेना ने शो पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है.

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर करणी सेना ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस 13 में कश्मीर के लड़के के साथ हिंदू लड़कियों को बेड पार्टनर बनाया गया है. लड़कियों को मॉर्डन बनाने के नाम पर गलत मानसिकता फैलाई जा रही है.

पत्र में आगे लिखा गया है कि शो में अविवाहित लड़कियों को मां बनने का बढ़ावा दिया गया है और यह पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को बर्बाद कर रहा है. इसलिए हिंदू अधिनियम के तहत शो को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए.

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों के लोगों ने टीवी धारावाहिक बिग बॉस के जरिये अश्लीलता का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ जुलूस निकालते हुए शिव चौक पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका. प्रदर्शनकारियों ने बिग बॉस शो का प्रसारण बंद कराए जाने की मांग केंद्र सरकार से की है.वहीं इस शो को लेकर संत समाज में भी उबाल बना हुआ है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरिगिरी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस का प्रसारण बंद करने की बात उठाई है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।