ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' (War) जारी है. इस फिल्म को वीकेंड के अलावा नवमी, दशमी की छुट्टा का भरपूर फायदा मिला. इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया लेकिन मंगलवार की तुलना में बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक वॉर फिल्म ने आठवें दिन 11 करोड़ का कलेक्शन किया. मंगलवार तक फिल्म का कुल कलेक्शन 217.75 करोड़ था जो कि बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर अब 228.75 करोड़ हो गया है. रिलीज से अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवें दिन 36.10, छठे दिन 20.60 , सातवें दिन 27.75 करोड़ का कलेक्शन किया. 

200 करोड़ में शामिल होने के साथ फिल्म ने इस साल रिलीज हुई सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. 200 करोड़ के क्लब तक पहुंचने में 'कबीर सिंह' को 13 दिन, 'भारत' को 14 दिन, 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को 28 दिन और 'मिशन मंगल' को 29 दिन लगे थे. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं. 

फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन हैं. पॉल जेनिंग्स, फ्रैंज स्पिलहॉस, सी यंग ओ और परवेज शेख ने इन एक्शन सीन्स का ताना बाना बुना है. इसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है. इस शुक्रवार से 'वॉर' की चुनौतियां बढ़ने वाली हैं. 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज होगी. इस फिल्म से प्रियंका लंबे समय बाद वापसी कर रही हैं. 'द स्काई इज पिंक' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।