रेडमी नोट 8 प्रो को भारत में 16अक्तूबर को लॉन्च किया जाएगा. #64MPQuadCamBeast हैशटैग को इस फोन के लिए इस्तेमाल किया गया है.  फोन को सबसे पहले अगस्त महीने में चीनी मार्केट में उतारा गया था. लॉन्च के बाद ही शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने बताया था कि रेडमी नोट 8 प्रो को भारत में दो महीने में टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन पूरे होने के बाद पेश कर दिया जाएगा.

इस फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. चीन में लॉन्च किए गए रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही मीडियाटेक के नए गेमिंग प्रोसेसर हीलियो जी90टी का इस्तेमाल हुआ है. साथ में 8 जीबी तक रैम दी गई है.  गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने लिक्विड कूलिंग को इस फोन का हिस्सा बनाया है.

यह गेम टर्बो 2.0 मोड जैसे गेमिंग फीचर के साथ आता है. कंपनी इस फोन के साथ गेमिंग कंट्रोलर को भी बेचेगी. कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्रो वेरियंट में 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं. वहीं, सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।