सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली. अमृता सिंह और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा फिल्मों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने सारा को एक नसीहत दे डाली.

BeerBiceps यूट्यूब चैनल पर सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म लाल कप्तान को लेकर बातचीत की. इस दौरान एक सवाल पर सैफ ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान से कहा है कि स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर अपना ध्यान लगाए.

बीते दिनों सैफ अली खान ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर भी बात की थी. सैफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा- 'एक व्यक्ति के रूप में सारा बहुत अच्छी हैं. उन्हें पता है कि उन्हें क्या करना है और वह अक्सर अच्छे लोगों को पसंद करती हैं. इसलिए अगर सारा उसे (कार्तिक को) पसंद करती हैं तो वह जरूर एक एक अच्छा लड़का ही होगा.' 

बता दें कि सैफ अली खान की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के तीन ट्रेलर अभी तक रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।