बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने धूमधाम से करवाचौथ मनाया. इस खास मौके पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. खास बात है कि इस मौके पर अनुष्का के साथ विराट कोहली ने भी व्रत रखा था. इस बात का खुलासा अनुष्का ने पोस्ट में किया. तस्वीर में अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच बॉन्डिग साफ नजर आ रही है.  बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने धूमधाम से करवाचौथ मनाया.

इस खास मौके पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है. खास बात है कि इस मौके पर अनुष्का के साथ विराट कोहली ने भी व्रत रखा था. इस बात का खुलासा अनुष्का ने पोस्ट में किया. तस्वीर में अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच बॉन्डिग साफ नजर आ रही है. करवाचौथ की तस्वीर को अनुष्का और विराट ने एक साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया. तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी.

जबकि विराट ने लिखा- जो साथ व्रत रखते हैं वह साथ हंसते हैं. दोनों के इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि विराट ने भी अनुष्का के लिए उपवास किया.  इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा बला की खूबसूरत लग रही थीं. अनुष्का ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. माथे पर सिंदूर,बड़े बड़े झुमके और हाथ में चूड़ा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. वहीं विराट ने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना था. दोनों ने यह तस्वीर टेरिस पर खिंचवाई है जिसमें पीछे की ओर चांद साफ नजर आ रहा है. 

अनुष्का शर्मा का यह दूसरा करवाचौथ है. अनुष्का के दूसरे करवाचौथ की तस्वीर पहले करवाचौथ से मिलती जुलती है. पिछले साल करवाचौथ पर अनुष्का ने इसी तरह पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाई थी. अनुष्का ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था- मेरा सूरज, मेरा तारा और मेरा सबकुछ. इस तस्वीर में भी अनुष्का ने सोलह श्रृंगार किया था. अनुष्का ने पीले रंग की साड़ी के साथ सिंदूर लगाया हुआ था. वहीं विराट कोहली ने लिखा था- मेरी पत्नी, मेरी दुनिया..करवा चौथ. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।