ट्विटर ने एप्पल के मैक पीसी यूजर्स के लिए एक नया ऐप लॉन्च किया है. दरसअल ट्विटर ने मैक के लिए अपने ऐप को रीलॉन्च किया है. यह रीलॉन्च कंपनी की तरफ से अपने मेन ऐप के सपोर्ट को रोकने के निर्णय के लगभग डेढ़ साल बाद हुआ है. कंपनी ने पहली बार घोषणा की कि वह कुछ महीने पहले अपने मैक ऐप को फिर से लॉन्च करेगी. यह ऐप लेटेस्ट MacOS Catalina के नए कैटेलिस्ट फीचर का लाभ उठाता है, जो डेवलपर्स को अपने iPad ऐप को MacOS ऑपरेटिंग सिस्टम में नेटिव मैक ऐप्स के रूप में आसानी से पोर्ट करने की अनुमति देता है.

ट्विटर मैक ऐप अब मैक ऐप स्टोर पर लाइव है. ट्विटर का नवीनतम ऐप केवल MacBooks और Mac PC पर चल रहा है क्योंकि MacOS Catalina वर्जन ही इस ऐप को सपोर्ट कर रहा है. डिज़ाइन और यूजर एक्सपीरियंस के रूप में यह iPad ट्विटर ऐप के समान नहीं है बल्कि इसके बजाय रीलॉन्च हुआ ट्विटर फॉर मैक ऐप नए वेब यूजर इंटरफेस के साथ पेश किया गया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।