बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे. उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए. अभिषेक कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे वहीं, जया, अमिताभ बच्चन के साथ पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं.

अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में मंगलवार तड़के 3 बजे भर्ती कराया गया था. इस दौरान हॉस्पिटल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया. अस्पताल में अक्सर उनका रुटीन चेकअप किया जाता है. अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ को डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था. रुटीन चेकअप पूरा होने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होते ही उनके हेल्थ को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अस्पताल की तरफ ऐसा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. एडमिट के दौरान डॉक्टरों और नर्सों के अलावा किसी को भी अमिताभ बच्चन के पास जाने की अनुमति नहीं थी. यहां तक कि हॉस्पिटल के अन्य स्टाफ को भी नहीं. सोर्स ने बताया बिग बी अब पूरी तरह से ठीक हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।