नेहा कक्‍कड़ को सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 के एक कंटेस्‍टेंट ने अचानक Kiss कर दिया. नेहा के साथ हुई इस घटना को देखकर वहां खड़े होस्‍ट आदित्‍य नारायण  भी अपना दंग रह गए. इंडियन आइडल 11 में नेहा  जज बनीं नजर आ रही हैं और इस शो का एक प्रोमो चैनल ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. मिलन राजपूत नाम का यह कंटेस्‍टेंट नेहा का जबरदस्‍त फैन है. इसकी दीवानगी इनती ज्‍यादा है कि उसने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर बनवा रखा है.

ये ढेर सारे गिफ्ट लेकर एंट्री करता है. नेहा उठती हैं और कंटेस्‍टेंट के इन सभी तौहफों को खुशी-खुशी लेती हैं. इसी के नेहा उन्‍हें गले लगाती हैं लेकिन तभी यह कंटेस्‍टेंट नेहा को गाल पर KISS कर देता है. ऐसा कुछ होता देख नेहा तुरंत पीछे हटती हैं. इस कंटेस्‍टेंट की हरकत देखकर वहां बैठे जज अनु मलिक और होस्‍ट आदित्‍य नारायण भी दंग रह जाते हैं.

हालांकि ये शो का प्रोमो हैं तो इसके आगे की कहानी ऐपिसोड में ही पता चलेगी. लेकिन आपको याद दिला दें कि यह पहला मामला नहीं है जब कोई फीमेल सेलीब्रिटी पब्लिक के सामने जबरदस्‍ती KISS जैसी घटना का शिकार हुई है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।