रांची. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डीन एल्गर ने रांची के होटल और खाने की निंदा की है. कल ईएसपीएन के ट्विटर हैंडिल से एक वीडियो ट्वीट किया गया था, उसमें वे यह बात कहते नजर आ रहे हैं. अभ्यास सत्र के दौरान एल्गर ने कहा कि यह दौरा चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि जब आप छोटी जगहों पर जाते हैं तो आपको होटल अच्छे नहीं मिलते, खाना भी बहुत बेहतर नहीं होता और आपको मैदानी चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा, भारत आने पर हमेशा आपको काफी अच्छी सीख मिलती है.

गौरतलब है कि आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दोनों टीमें कुछ दिनों से रांची में है. हमेशा खिलाड़ियों को रांची के होटल रेडिशन ब्लू में ठहराया जाता है, लेकिन इस बार भारतीय टीम तो रेडिशन ब्लू में ठहरी है, लेकिन दक्षिण अफ्रीका की टीम को होटल ली लैक में ठहराया गया है, जहां सुविधाएं होटल रेडिशन ब्लू की तरह नहीं हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।