शादियों का सीजन बस शुरू ही होने वाला है. ऐसे में अगर इस सीजन आपकी खुद की शादी हो रही है, किसी रिश्तेदार या दोस्त की शादी में जाने का न्योता आया है तो जाहिर सी बात है आपके मन में भी मैं क्या पहनूं? ये सवाल जरूर आया होगा. शादी-ब्याह एक ऐसा मौका होता है जिसमें आप नॉर्मल जींस-टीशर्ट या फॉर्मल सूट से अलग हटकर कुछ इंडियन और एथनिक आउटफिट्स ट्राई कर सकते हैं. 

1. अगर आप अपने आउटफिट की सही तरीके से लेयरिंग करें तो आप एथनिकवेअर आउटफिट में भी बेहद डैशिंग और हैंडसम लग सकते हैं. आप चाहें तो वाइट या क्रीम कलर के इम्ब्रॉयडरी वाले कुर्ते को किसी भी ब्राइट कलर के लॉन्ग बंदगला के साथ लेयर कर पहनें.

2. अगर आपको बहुत ज्यादा ओवरड्रेस्ड नहीं लगना चाहते तो आप अपने आउटफिट को सिंपल रखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी बना सकते हैं. इसके लिए लाइट कलर के पीच, लाइट येलो, क्रीम या ऑफ वाइट कलर के इम्ब्रॉयडरी वाले कुर्ते को चूड़ीदार की जगह जोधपुरी पैंट्स और कोल्हापुरी चप्पल के साथ टीमअप कर पहनें.

3. शादियों के दौरान शादी के अलावा भी कई और फंक्शन्स होते हैं जैसे इंगेजमेंट, रिंग सेरेमनी, संगीत, मेहंदी, रिसेप्शन आदि. लिहाजा हर फंक्शन में आप सिंपल लुक में तो नहीं दिख सकते. लिहाजा आप चाहें तो अपने देसी अवतार में थोड़ा कलर ऐड करने के लिए ब्राइट कलर का प्रिंटेड कुर्ते को चूड़ीदार या पैंट्स के साथ टीमअप कर पहनें.

4. अगर आप शादी के दौरान बाकी पुरुषों से कुछ अलग दिखना चाहते हैं तो आप नॉर्मल शेरवानी या डिजाइनर बंदगला की बजाए वेलविट फैब्रिक के बंदगला को ट्राई कर सकती हैं. प्लेन और सिंपल कुर्ते के ऊपर पहना गया वेलविट जैकेट या बंदगला आपके देसी लुक को और इन्हैस करेगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।