नई दिल्ली. भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री इन दिनों स्लोडाउन के दौर से गुजर रही है. हालांकि अक्टूबर में फेस्टिवल सीजन के चलते स्थिति कुछ बेहतर हुई है. ऑटोमोबाइल ब्रैंड्स अक्टूबर में बढ़ी सेल को बरकरार रखने के लिए नवंबर में भी अपने कई मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. दिग्गज कार निर्माता कंपनी ह्यूंदै भी अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

ह्यूंदै टक्सन- इस कार पर 2.65 लाख रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस शामिल है. यह कार 2.0 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन में उपलब्ध है.

ह्युंदै एलांट्रा- इस कार पर आप कुल 2.4 लाख रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. एलांट्रा में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो अब बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है. यह इंजन 152hp का पावर और 192Nm टॉर्क जेनरेट करता है.

इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं. खास बात यह है कि बीएस6 में अपग्रेड होने के बाद भी इसका माइलेज कम नहीं हुआ है. फेसलिफ्ट एलांट्रा का माइलेज 14.6 किलोमीटर प्रति लीटर है. यह माइलेज मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, दोनों में मिलता है.

ग्रैंड i10- इस कार पर 80,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट में कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस शामिल है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।