चेन्नई. साउथ के फिल्म सुपर स्टार रजनीकांत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर भगवा चोला पहनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुझे भगवा रंग देने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तमिल कवि थिरुवल्लुवर के साथ भी कोशिश की, लेकिन , तथ्य यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में फंसे.

यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है

भगवा चोले को पहनना को उन्होंने इसे भाजपा का एजेंडा बताया है. ऐसे मुद्दे हैं जो अधिक महत्व के हैं, जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है, लेकिन देश के अहम मुद्दों को बाहर कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण मुद्दा है. दरअसल, रजनीकांत चेन्नई में राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय परिसर में दिवंगत फिल्म निर्देशक के. बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए हमला बोला है.

मुझे बताते हैं बीजेपी का नेता

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि मीडिया और कुछ अन्य लोग मुझे बीजेपी का नेता बताते हैं, जो सही बात नहीं है. उन्होंने कहा कि हर पार्टी चाहती है कि हम उनके पार्टी में शामिल हों और मेरे शामिल होने से वह खुश होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह मेरा निर्णय होगा की किस पार्टी में शामिल होना है.

कोर्ट के आदेश को मानने की अपील

अयोध्या विवाद पर पूरी हो चुकी सुनवाई पर पूरे देश को फैसले का इंतजार है. इस बीच देश भर में यह शांति की अपील जोरों पर है. मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने देशवासियों से शांति की अपील की है. उन्होंने कहा कि सभी लोग शांति बनाए रखें और कोर्ट के आदेश को स्वीकार करें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।