वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePLus 8 Pro को लॉन्च होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन इसकी चर्चा अभी से ही शुरू हो गई है. फोन को लेकर अब तक जितने भी लीक आए हैं उनके हिसाब से यह फोन काफी एक्साइटिंग लग रहा है. पिछले महीने आए एक लीक में इस फोन के डिजाइन का पता चल गया था और अब नए लीक में फोन के बारे में बड़ी एक खास जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा है कि फोन में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देने वाली है. अगर ऐसा होता है तो वनप्लस 8 प्रो इस डिस्प्ले के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन जाएगा. 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले को इस लिए खास माना जा रहा है क्योंकि इसके साथ आने वाला वनप्लस 8 प्रो कंपनी का पहला फोन होगा. इसी साल लॉन्च वनप्लस 7T में कंपनी ने 90Hz का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया था.

वनप्लस 8 प्रो के 120Hz डिस्प्ले की चर्चा उस वक्त शुरू हुई जब पॉप्युलर टिप्स्टर मैक्स जे. ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने केवल 120Hz का जिक्र किया है. इस ट्वीट के बाद आए कॉमेंट्स में मैक्स ने वनप्लस की तरफ इशारा किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका सैमसंग गैलेक्सी S11 लाइनअप से कुछ लेना देना नहीं है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।