नयी दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुरक्षा की समीक्षा करते हुए SPG को वापस लेने की सिफारिश की है. वहीं बीजेपी के इस कदम की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये बहुत ओछी राजनीति पर उतर आए हैं, बहुत ओछी.. बहुत लो लेवल की राजनीति पर उतर आए हैं. जिस इंदिरा गांधी ने देश के लिए जान दे दी. देश को खालिस्तान नहीं बनने दिया, आतंकवाद का मुकाबला किया जिसमें खुद इंदिरा गांधी की जान चली गई.

उन्होंने कहा कि आतंकी हमले में राजीव गांधी की जान चली गई इसलिए एसपीजी कवर सोच समझकर पार्लियामेंट के एक्ट के अंतर्गत मिला हुआ है. लेकिन अगर इसमें भी यदि राजनीति हो रही है तो वह इनकी मानसिकता का दिवालियापन है. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को चाहिए वह इस मामले में हस्तक्षेप करें. अगर गृहमंत्री अपने स्तर पर कोई फैसला कर रहा है तो प्रधानमंत्री महोदय को चाहिए वह इंटरफेयर करें. इस प्रकार की हरकत करने का किसी को अधिकार नहीं होना चाहिए और यदि यह मामला प्रधानमंत्री जी की खुद की नॉलेज में है तो यह देश का दुर्भाग्य है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।