पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव नौ नवंबर को 30 साल के हो जायेंगे. इस मौके पर आरजेडी की ओर से 30 किलो का केक काटा जायेगा. साथ ही पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. कार्यक्रम के जरिये लालू प्रसाद यादव के संदेशों को पंचायत स्तर तक पहुंचाया जायेगा. 

जानकारी के मुताबिक, नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव नौ नवंबर को 30 वर्ष के हो जायेंगे. तेजस्वी के 30 साल पूरे होने पर आरजेडी की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. वहीं, पार्टी की ओर से 30 पौंड का केक 10 सर्कुलर रोड में काटा जायेगा और लालू प्रसाद यादव के संदेशों को पंचायत स्तर पर पहुंचाने का कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को अगले साल होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया जायेगा. 

युवा आरजेडी पूरे बिहार में पौधरोपण कार्यक्रम आयेाजित करेगा तथा अतिपिछड़ा वर्ग की ओर से सासाराम से पूरे बिहार में रथ निकाला जायेगा. 'नीतीश कुमार का भंडाफोड़, अतिपिछड़ा चला गांव की ओर' रथ 23 जनवरी को पटना पहुंचेगी, यहां कार्यक्रम का समापन हो जायेगा. रथ पर चंद्रदेव बिंद के साथ कई नेता रहेंगे. यह जानकारी प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार एवं अत्यंत पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव उपेंद्र चंद्रवंशी ने संयुक्त प्रेस बयान जारी कर बताया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।