लंदन.स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अपने भविष्य को लेकर संकेत दिए हैं. फेडरर एटीपी फाइनल्स के क्वार्टर फाइनल में सर्बिया के नोवाक जोकोविक के सामने होंगे. मैच से पहले फेडरर ने कहा, ऐसा महसूस होता है कि जो इतने सारे प्रशंसक आए हैं, हो सकता है कि यह लोग मुझे आखिरी बार देख रहे हों.

एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके ने फेडरर के हवाले से लिखा है, मुझे ऐसा अहसास होता है कि ऐसा कुछ वर्षो से हो रहा था, लेकिन मैं खेलता गया. मैंने हमेशा उनका स्वागत किया है. फेडरर इस टूर्नामेंट के पहले मैच में आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम से हार गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने माटेयो बेरेटिनी को मात दे अपनी सेमीफाइनल की उम्मीदों को बरकरार रखा है. उन्होंने कहा, यह अच्छी बात है, मैं काफी खुश हूं.

उन्होंने कहा, टूर पर प्रेरित रहना मेरे लिए मददगार साबित होगा. यहां आना, ऐसा लगता है कि सपने के सच होने जैसा है, शायद उनके लिए जो मेरे प्रशंसक हैं जो शायद दोबारा मुझे नहीं देख पाएं, उनके लिए भी जो मुझे पहले देख चुके हैं. यह एक और बार है, शायद एक और बार हो या नहीं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।