ब्रिटेन की ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर्स (MG Motors) ने (Maxus D90 SUV) की भारत में टेस्टिंग की है. एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस सात सीटों वाली एसयूवी को नए साल में लॉन्च कर सकती है. Maxus D90 SUV का मुकाबला Toyota Fortuner, Ford Endeavour और Mahindra Alturas G4 से होगा.

Maxus D90 एसयूवी 5,005 मिमी लंबी, 1,932 मिमी चौड़ी है, जिसमें 2,950 मिमी का व्हीलबेस है, जो Fortuner और Endeavour कार से भी बड़ा है. यह दो वेरियंट में आएगी, पहला 2.0 लीटर का टर्बो इंजन और दूसरा 2.0 लीटर का डीजल इंजन. इसमें सिक्स-स्पीड मैनुअल हो सकता है या फिर इसमें सिक्स-स्पीड को टॉर्क-कन्वर्टर के साथ जोड़ा जा सकता है.

अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एसयूवी Numerous Segment के साथ आ सकती है, इसे MG Motors की लोकप्रियता बढ़ाने के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं, विशलेषकों का यह मानना है कि D90 में 360 डीग्री कैमरा, सनरूफ, टीपीएमएस, ड्यूल जोन एयर कंडीशनिंग, 12 इंच का इफोटेन्मेंट टचस्क्रीन सिस्टम, साथ ही छह एयरबैग जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।