मराठी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर गीता माली की एक सड़क हादसे में मौत हो गई . ये हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ . वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी . गीता के साथ उनके पति विजय माली भी थे . इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए . 

दोनों को शाहपुर रूरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है . अस्पताल में ही गीता की मौत हो गई. गीता जिस कार से जा रही थीं, वह सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई . गीता अमेरिका में अपना शो खत्म करके गुरुवार को घर पहुंची थीं.

अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता ने फेसबुक पर एयरपोर्ट की सेल्फी भी क्लिक की थी . उन्होंने पोस्ट करके बताया था कि वो घर वापस लौटकर बहुत खुश हैं. बता दें, पिछले दो महीनों से गीता अमेरिका में थीं. 

गीता माली का अपना म्यूजिकल बैंड था, जिसका नाम गीत गंगा म्यूजिकल बैंड है. गीता ने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर डिग्री ली थी.गीता नासिक की एक उभरती हुई प्रतिभा थीं . उनकी आखिरी परफॉर्मेंस न्यूयॉर्क में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी . 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।