रांची. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने कहा है कि उनकी पार्टी अपने दम पर प्रदेश में सरकार बनायेगी. उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए इंटैक्ट है. वह शुक्रवार को रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आज भी वह आजसू का इंतजार कर रहे हैं.

पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि झारखंड में ओम माथुर की रणनीति फेल हो रही है, इस पर श्री माथुर ने कहा कि उनकी रणनीति कभी फेल नहीं होती. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि झारखंड में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) इंटैक्ट (एकजुट) रहेगा.

यह पूछे जाने पर कि सुदेश महतो की पार्टी आजसू अब भी भाजपा का इंतजार कर रही है, श्री माथुर ने कहा कि वह भी आजसू का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने अपनी ओर से 9 सीटें छोड़ रखी हैं. यह पूछने पर कि क्या एनडीए को इंटैक्ट रखने में वह विफल रहे, श्री माथुर ने कहा कि एनडीए इंटैक्ट रहेगा. यह जरूरी नहीं कि किसी दल के होने या नहीं होने से ही गठबंधन बना रहेगा.

जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र, जहां से खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय विधायक हैं, उस सीट पर प्रत्याशी की घोषणा में विलंब के सवाल पर श्री माथुर ने कहा कि टिकट तय करना संसदीय बोर्ड का काम है. बोर्ड जो तय करेगा, वही अंतिम फैसला होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।