बेफिक्रे फेम वाणी कपूर भले खास चर्चा में न रहती हों लेकिन हाल ही में ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार हो गई हैं. इस गुस्से के पीछे की वजह है वाणी का ड्रेसिंग सेंस. कहते हैं फैशन में लोग किसी चीज की परवाह नहीं करते ऐसे में वाणी कपूर ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर  फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप में फोटो पोस्ट की थी. सफेद रंग के फ्रिल क्रॉप टॉप पर गुलाबी रंग से 'हरे राम हरे कृष्ण' प्रिंटेड था. ये बात लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वाणी के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े हो गए. 

यूजर्स ने जैसे ही भगवान राम का नाम देखा उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वाणी के इस टॉप पर 'हरे राम हरे कृष्णा' लिखा हुआ था. लेकिन टॉप हॉट होने की वजह से लोगों को ये रास नहीं आया. आखिरकार वाणी को अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया से हटानी पड़ी लेकिन बहुत देर हो चुकी थी. यूजर्स ने उनपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया.

एक यूजर ने लिखा- हम इसका विरोध करते है ! यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है. यूजर ने इस कमेंट में मुबंई पुलिस को भी टैग करते हुए कहा- कृपया संज्ञान लें और उचित कार्यवाही करें.

शुद्ध देसी रोमांस से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली वाणी को उनके फैशन को लेकर इस बीच हर पोस्ट पर ट्रोल किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर 'तुम्हे शर्म आनी चाहिए' जैसे कमेंट किए जा रहे हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।