इलियाना डिक्रूज, जिन्होंने अनुराग बासु की फिल्म बर्फी से डेब्यू किया था बीते कई दिनों से उनके बॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू नीबोन से ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. इलियाना ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है. कुछ दिनों पहले ही दोनों ने ब्रेकअप किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह इस बारे में चुप थीं क्योंकि वह दूसरे व्यक्ति की प्रिवसी का रिसपेक्ट करती हैं और अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू के बिहाफ से नहीं बोलना चाहतीं. वहीं उनके और उनके बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बारे में जो कुछ भी लिखा गया, इससे उनको फर्क नहीं पड़ता, उन्होंने कहा भी कि कोई न कोई इंटरव्यू ऐसा होगा जहां कुछ का कुछ समझा जाएगा.

चीजों को सनसनीखेज बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके लिए हमेशा यह बात इम्पॉर्टेंट रही है कि जब आप किसी रिलेशनशिप में होते हैं तो सिर्फ आप नहीं बात दो लोगों की होती है. आप दूसरे व्यक्ति की बात भी कर रहे होते हैं. जो कि अच्छा नहीं है. आपको उनकी प्रिवसी का सम्मान भी करना चाहिए. इलियाना ने कहा, मुझे आलोचना और ट्रोल्स को डील करने में कोई दिक्कत नहीं है, दूसरे व्यक्ति को इसमें लाना गलत है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।