छोटे परदे पर कपिल शर्मा शो छाया हुआ है. इस हफ्ते कपिल शर्मा के साथ अनिल कपूर और अरसद वारसी दिखेंगे. तीनों दर्शकों के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिखेंगे. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो हम देखते हैं कि कपिल शर्मा और अनिल कपूर के साथ हैं. इसमें कपिल अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करते दिख रहे हैं. कपिल शर्मा चुटिले अंदाज में कहते हैं कि 'सब कहते हैं कि अनिल कपूर सर हमेशा जवान दिखते हैं. इसके पीछे का कारण मुझे मालूम है.

अनिल सर हर रोज 4 बजे सुबह उठते हैं. अर्चना जी भी सुबह 4 बजे उठती हैं. वह भी हमेशा जवान दिखती हैं.' आगे कपिल कहते हैं कि सुबह 4 बजे उठते ही अर्चना जी पहला काम करती हैं कि अपने बाल डाई कर लेती हैं. इस पर सब ठहाके लगाकर हंसते हैं. हालांकि, इस पर अर्चना नाराज नहीं होती हैं और वह भी खुलकर हंसती हैं. कपिल बताते हैं कि 62 साल के अनिल कपूर सुबह उठते हैं और व्यायाम करते हैं. यही उनके जवां होने के राज हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।