टेलीविजन जगत में अक्षरा के नाम से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री हिना खान ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय कर लिया है. हिना जल्द ही फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद हिना इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिता रही हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हिना अपनी लव लाइफ को भी दुनिया से छुपाकर नहीं रखती हैं. वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिनमें दोनों के बीच कैमिस्ट्री भी काफी जबरदस्त दिखाई देती है.

फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अब हिना ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ राजस्थान घूम रही हैं. हिना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दोनों के इस वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. हिना भी ग्रीन रंग की जैकेट और हल्के मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

हर बार की तरह इस तस्वीर में भी दोनों की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है.हिना खान सबके सामने अपने प्यार को खुलकर जाहिर कर चुकी हैं. आए दिन दोनों एक साथ घूमते हैं और पार्टी में देखा गया है. जिसकी तस्वीरें शेयर कर हिना अपने प्यार को जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़़ती हैं. बता दें कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. इस शो में उन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद हिना बिग बॉस के बीते सीजन में भी नजर आई थीं. बिग बॉस में हिना का अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिला था. इसके बाद हिना को टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के किरदार में देखा गया. बॉलीवुड में डेब्यू के चलते उन्होंने इस सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था. हिना की पहली बॉलीवुड फिल्म हैक्ड 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।