साउथ कोरियन गायक और गीतकार युंग जून-यंग (Jung Joon-young) को सामूहिक दुष्कर्म सहित, बलात्कार के वीडियो को अपने दोस्तों के साथ साझा करने के आरोप में छह साल के जेल की सजा सुनाई है. बता दें कि युंग जून-यंग ने  के- पॉप के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि युंग जून-यंग और ब्वॉय बैंड एफटी आइलैंड के एक सदस्य चोई जुंग हूं को साल 2016 में अलग अलग दो मौकों पर सामूहिक दुष्कर्म का दोषी करार कर दिया गया है.

युंग जून-यंग को छह साल और चोई जुंग को पांच साल की कैद की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही युंग जून-यंग ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करते हुए वीडियो शूट करके उसे अपने दोस्तों के साथ साझा भी कर दिया था. युंग जून-यंग ने बलात्कार का वीडियो के- पॉप स्टार बिगबैंग के सेउंग्री (K-pop star Seungri) के साथ साझा किया था. गौरतलब है कि सेउंग्री गैर कानूनी जुआ और ड्रग्स स्कैंडल के आरोपी हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।