पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म कमांडो 3 में विद्युत जामवाल का एक्शन लोगों को पसंद आ रहा है. हालांकि 26/11 के मुंबई हमले पर बनी फिल्म होटल मुंबई को दर्शक नहीं मिले. वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला लगातार कमाई जारी रखे हुए है. वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस में हुई इन तीनों फिल्मों की कमाई पर एक नजर.  

विवादों में घिरी विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 ने रिलीज के बाद दो दिन में डबल डिजिट में कमाई की. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार शुक्रवार को इसका कलेक्शन 4.74 करोड़ था, जबकि शनिवार को इसने 5.64 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह दो दिनों फिल्म ने 10.38 करोड़ रुपए कमा लिए है. रविवार को इसके 16 करोड़ का आंकड़ा छूने की संभावना है.  

अनुपम खेर, देव पटैल के अभिनय से सजी 26/11 के मुंबई हमले पर बनी होटल मुंबई को दर्शक नहीं मिल पाए. फिल्म ने शुक्रवार को 1.08 करोड़ रुपए कमाए. वहीं शनिवार को इसकी कमाई 1.70 करोड़ रुपए रही. इस तरह दो दिन में कुल कलेक्शन 2.78 करोड़ रुपए रहा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।