असल जिंदगी में भी इंजीनियरिंग स्टूडेंट रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर स्टूडेंट का रोल प्ले करने जा रहे हैं. इस बार डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान है जिनके साथ उनकी 'चंदा मामा दूर के' वाली स्पेस जोनर की फिल्म है. इसके पहले भी सुशांत ने इसी बैकड्रॉप का किरदार नितेश तिवारी की फिल्म में निभाया था.

सुशांत के करीबी सूत्रों ने बताया कि सुशांत वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' पर रिसर्च पर कुल सात साल दिए हैं. स्पेस को केंद्र में रखकर सबसे पहले किसी फिल्म की अनाउंमेन्ट सबसे पहले उन लोगों ने किया था. बाद में बाकी मेकर्स ने इस लीग में दस्तक दी. लिहाजा 'चंदा मामा..' पर बरसों की रिसर्च की मेहनत जाया नहीं होने देना चाहते हैं. देरी की वजह सुशान्त की डेट्स रहीं. उस पर भी सुशांत सिंह राजपूत काम कर रहे हैं.

बहरहाल, जो फाइन आर्ट्स स्टूडेंट वाली फिल्म है वह रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है. लखनऊ यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने अपनी मांग मनवाने के लिए प्लेन हाईजैक किया था अपने जमाने में. फिर उन छात्रों के साथ क्या सलूक हुआ, फिल्म उसको लेकर है. इस बारे में अभी ऑफिशियल अनाउन्समेन्ट होनी बाकी है. 

दिलचस्प बात यह  है कि सेम मेकर्स के साथ ही एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट बन रहा है. उसमें ऋषि कपूर और संजय दत्त एक साथ आ रहे हैं. उसमें ऋषि कपूर पंडित बने हैं और संजय दत्त पठान का रोल प्ले कर रहे हैं. संजय दत्त पिछले 1 महीनों से हॉलीडे पर रहे हैं. दो-तीन दिन पहले वह वापस मुंबई आए हैं. ऋषि कपूर भी अपना इलाज करवा कर वापस मुंबई लौट चुके हैं. ऐसे में दोनों की तारीख वापस टटोली जा रही है. यह एक सटायरिकल फिल्म होगी. ज्यादा चांसेस हैं कि इस साल की शूटिंग जनवरी से शुरु हो जाएगी

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।